छतरपुर : मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

छतरपुर जिले में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान दो दुकानदारों में ग्राहकों को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे।

CHHATARPUR

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले के राजनगर में दो दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और लोहे के सरियों से भी हमला किया गया। जिससे दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। लड़ाई के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी जुड़ गए थे। विवाद की वजह दुकान में ग्राहक को बुलाने को लेकर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बालाघाट के मलाजखंड दलम के नक्सलियों ने तेंदुपत्ता को लगाई आग, लाखों के नुकसान की आशंका

जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू है उसके बावजूद भी राजनगर के राजा मार्केट में गुप्ता और जैन परिवार दुकान खोलकर ग्राहकों को सामान दे रहे थे। जब दोनों दुकानदारों ने ग्राहकों को ने अपनी-अपनी दुकान पर बुलाना शुरू किया और उसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में महिलाएं भी शामिल थी। इस दौरान लाठी-डंडों और लोहे की रॉड जैसे और धारदार हथियारों से भी हमला किया गया। जिससे दोनों पक्षों के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिसमें करीब 6 लोग घायल हुए हैं। पूरे मामले में राजनगर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है।

जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन दुकानदार कोरोना कर्फ्यू में दुकानें खोलकर ग्राहकों को बिक्री कर रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले में राजनगर थाना पुलिस जांच में जुट गई है और जांच के बाद कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन की भी कार्रवाई करने की बात कह रही है।