वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय साधा निशाना, कहा दोनों ने हमेशा देश को लूटा है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) आज खजुराहो पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) आज खजुराहो पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी दोनों ही मप्र के मुख्यमंत्री रहे है। दोनों ने देश को हमेशा लूटा है। उन्होंने कहा कि सीएम रहते हुए कमलनाथ ने 287 करोड़ का एमपी में घोटाला किया है। अगर वह 287 करोड़ में से 287 रुपए ही हॉस्पिटल या जरूरतमंद लोगों को दान कर देते तो अच्छा लगता।

यह भी पढ़ें…धारदार हथियार से 12 वर्षीय बालक की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज छतरपुर (Chhatarpur) में खजुराहो प्रवास पर है। जहां पर उन्होंने खजुराहो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। साथ ही वर्तमान स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा की। वहीं वीडी शर्मा खजुराहो नगर पंचायत के अंतर्गत खरौली गांव पहुंचे और ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत राशन वितरित किया। वहीं हीलिंग लाइफ एवं परमार्थ समाजसेवी संस्थान ने आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, खजुराहो को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किये। जिसपर पर वीडी शर्मा ने जमकर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लाशें गिनने की कमलनाथ जी की आदत है। कमलनाथ जी ऐसी ही एजेंसी चलाते हैं। 84 के दंगों में कांग्रेस के नेताओं ने देश लाशें बिछाई थी। कमलनाथ जी के हाथ 84 के दंगों में जले हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं यह पेंडिंग जांच में कमलनाथ खुद आरोपी हैं। कमलनाथ जी को आग लगाने की आदत है। वहीं कमलनाथ के भारत बदनाम वाले बयान पर शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने भारत को बदनाम कहा है और यह उन्होंने इटली चीन और पाकिस्तान के इशारे पर भारत को बदनाम कहा है। इसीलिए कांग्रेस देश में खत्म हो गई है। साथ ही उन्होंने दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें…Sex Racket: ऑनलाइन होती थी ग्राहकों की बुकिंग, आपत्तिजनक हालत में 10 युवक-युवती गिरफ्तार

वहीं वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में और हमारे मुख्यमंत्री चल रही है। हम सभी प्रयास कर रहे हैं कि मानवता को कैसे बचाया जाए। हमारी सरकार की 7 वर्ष पूरे हुए, 2 साल मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के पूरे हुए लेकिन हम लोगों ने जश्न नहीं मनाया। हमने ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत गांव गांव में लोगों की मदद की है। भाजपा लगातार सेवा ही संकल्प के माध्यम से लोगों की सेवा में जुटी हुई है। और उन्हें लाशें से गिनने का समय नहीं है।