Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, 3 की मौत, 25 से ज्यादा घायल, कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक्सीडेंट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर बालाघाट (Balaghat) में बस हादसा हो गया है। जहां प्राइवेट कंपनी वर्मा ट्रैवल्स (Varma Travels) की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक्सीडेंट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर बालाघाट (Balaghat) में बड़ा बस हादसा हो गया है। जहां प्राइवेट कंपनी वर्मा ट्रैवल्स (Varma Travels) की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है वहीं 25 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मरने वालों में 2 महिलाएं बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…Sex Racket: पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा, आपत्तिजनक हालत मे कई युवक-युवती गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, बैतूल-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे (Betul-Chhindwara National Highway) पर छिंदवाड़ा के लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम मैनीखापा (Manikhapa) के पास यह हादसा हुआ है। निजी कंपनी वर्मा ट्रैवल्स की बस MP 040 PA 4363 25 बालाघाट से इंदौर जा रही थी। वही तेज रफ्तार कारण बस अनियंत्रित होकर सड़क से दूर करीब 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी । जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 महिलाएं बताई जा रही है। वही 25 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मोके पर पहुंची और घायलों को 108 और डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि हादसे में कई लोगों को गंभीर चोटे आई है। वही कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…MP School: 1 अप्रैल से खुलेंगे 1 से 8वीं तक के स्कूल, 2 पाली में लगेगी कक्षा, यह होंगे नियम

कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने इस घटना को लेकर शोक व्यक्त किया। वही सरकार से मांग की है कि दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिवारों की हर की मदद की जाए। और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए।