Chhindwara : तेज बहाव से क्षतिग्रस्त हुआ कन्हान नदी पर बना पुल, 20 गावों का संपर्क टूटा

कन्हान नदी पर बना पुल (Bridge) नदी के तेज बहाब से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके चलते 20 गावों का संपर्क मुख्य मार्ग से टूट गया।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) में लोधीखेड़ा और रंगारी मार्ग कन्हान नदी पर बना पुल (Bridge) नदी के तेज बहाब से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके चलते 20 गावों का संपर्क मुख्य मार्ग से टूट गया। जिसके कारण पुल के दोनों ओर वाहनों की भीड़ लग गई। वहीं पुल से गुजरने वाले ग्रामीणों को अब आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें…Ashoknagar : थोक व्यापारी के साथ गोली मार कर लूट का प्रयास, बाल-बाल बचा युवक

बतादें कि वर्ष 1985 से बनने वाले इस पुल का निर्माण 2001 में कम्प्लीट हो गया था। जिसको लगभग 20 वर्ष हो चुके थे। और आज यह पुल नदी का तेज बहाव तक नहीं सह सका और बीच में से टूट गया। गौरतलब है कि सौसर विधानसभा में लगातार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर चल रहे है। वहीं करोड़ो रुपयों से बने इस पुल ने 20 वर्ष में ही अपना दम तोड़ दिया। जिसके बाद इस पुल से 20 गावों का संपर्क मुख्य मार्ग से टूट गया। जिसमें यहां से प्रतिदिन सैकड़ों की तादात में लोगों का औधोगिक क्षेत्र बोरगांव आना-जाना लगा रहता है। इस मार्ग से खमारपानी होते हुए नागपुर भी जाया जाता था। लेकिन पुलिया के क्षतिग्रस्त होने से नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।