छिंदवाड़ा : वैक्सीनेशन करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों का कौमी एकता समिति द्वारा किया गया सम्मान

कोविड वैक्सीनेशन (covid vaccination) करने वाले योद्धाओं और कोविड मरीजों की सेवा करने बाले योद्धाओं को कौमी एकता समिति द्वारा सम्मानित किया गया।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। अपनी जान हथेली पर रख दूसरों की सेवा करने से बड़ा मानवता धर्म कुछ भी नहीं है। कोविड वैक्सीनेशन (covid vaccination) करने वाले योद्धाओं और कोविड मरीजों की सेवा करने बाले योद्धाओं को कौमी एकता समिति द्वारा सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें…Hug Your Cat Day : अपनी बिल्ली को गले लगाए, तनाव से छुटकारा पाएं

गौरतलब है कि परासिया नगर पालिका परिषद के प्रांगण में फ्रंट लाइन योद्धाओं का सम्मान कौमी एकता समिति और क्षेत्रीय विधायक द्वारा किया गया। इस आयोजन में कोविड मरीजों की सेवा करने बाले योद्धाओं के साथ उन योद्धाओं का भी सम्मान किया गया। जिन्होंने शासन द्वारा चलाए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम का लक्ष्य को बखूबी निभाया। परासिया (Parasia) ब्लाक में अब तक 25,312 लोगों को कोविड वैक्सीन लगाए गए। जिसमें पहला डोज 6,885 और दूसरा डोज 1580 लोगो को लगाया गया। साथ ही चांदामेटा टीकाकरण केंद्र में 4,912 लोगों को पहला डोज लगाया गया और दूसरा डोज 1,709 लोगो को लगाया गया। वहीं 3,226 युवाओ जिसमे 18 से 44 वर्ष के युवाओ को पहला डोज लगाया गया। इस मौके पर विधायक के साथ कौमी एकता समिति के अध्यक्ष और नगर पालिका परिषद केसीएमओ और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

विधायक परासिया सोहनलाल वाल्मीक ने बताया कि कोरोना वैक्सीन लगाने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों का आज नगर पालिका परिषद के प्रांगण में सम्मान किया गया है। जो स्वास्थ्य कर्मचारी वैक्सीन लगाने में लगा हुआ है। जो पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम कर रहे हैं। उनका एक छोटा सा सम्मान तो करना बनता है। इन लोगों का मनोबल बनाना हमारा कर्तव्य है। और यह हमारी एक छोटी सी शुरुआत है। ऐसे और भी कर्मचारी और अधिकारी जो कोरोना काल में कार्यरत हैं, उनके भी सम्मान करने की योजना हम बना रहे हैं। जैसे ही सारी चीजें व्यवस्थित हो जाएंगी उन सभी का सम्मान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…NMDC Recruitment 2021: इन पदों पर निकली है सरकारी भर्ती, सैलरी 90 हजार