Indore News : कबड्डी मैच में कमेंट्स करने पर दो पक्ष में भिड़ंत, कई घायल

Indore News : इंदौर में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में हार जीत को लेकर कमेंट करने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। ऐसे में खिलाड़ियों के बीच आपस में मारपीट भी हो गई। इतना ही नहीं खिलाड़ियों ने एक दूसरे के सर भी फोड़ दिए। ऐसे में करीब 8 से 10 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कबड्डी प्रतियोगिता में हार जीत पर कमेंट करने पर विवाद हो गया। दरअसल रात करीब 11:00 बजे प्रभात क्लब और इंदौर वाडरर्स टीम के बीच कबड्डी प्रतियोगिता की जा रही थी।

इस प्रतियोगिता का आयोजन प्रभात क्लब द्वारा किया गया था। लेकिन टीम की हार जीत को लेकर कमेंट दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया। दोनों टीम के बीच मारपीट हो गई। जिसके चलते 8 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब ये विवाद शुरू हुआ तो तुरंत पुलिस को इसकी सुचना दी गई। तभी पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाल। इस मामले को लेकर सर्राफा टीआई सुनील शर्मा द्वारा बताया गया है कि घटना मंगलवार देर रात सुभाष चौक पानी की टंकी के पास की है।

यहां दो गुटों के बीच विवाद हो गया था। जिसके चलते मारपीट हो गई और 8 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा दोनों पक्षों को अस्पताल में उनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया।जिसके बाद 8 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। हालांकि पुलिस अभी वीडियो फुटेज के आधार पर और भी लोगों को आरोपित बना सकती है। जानकारी के मुताबिक, हितेंद्र पुत्र खेम सिंह खरकिया की शिकायत पर पुलिस ने अभिषेक गौर, प्रकाश बार, पप्पू गौर और बृजेश गौर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं अभिषेक पुत्र, रतनलाल गौर की शिकायत पर पुलिस ने गजेंद्र, मनोज दवे, टोनी और असलम के खिलाफ केस दर्ज किया है।