अयोध्या में सीएम शिवराज: राम लला के दर्शन किये, पीएम मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

जिस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राम लला के दर्शन कर रहे थे उस समय वहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  धार्मिक यात्रा पर निकले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) वाराणसी का प्रवास ख़त्म कर अयोध्या (CM Shivraj In Ayodhya) पहुंचे।  उन्होंने यहाँ राम लला (Ram Lala) के दर्शन कर भगवान का आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भव्य, दिव्य और अलौकिक मंदिर के निर्माण के स्वप्न को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मैं अभिनन्दन करता हूँ।

मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान तीन दिवसीय प्रवास पर वाराणसी में थे यहाँ उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किये, काशी के कोतवाल के दर्शन किये और संकट मोचन मंदिर में बजरंगवली का आशीर्वाद लेकर मंदिर में पुजारियों और अन्य लोगों के साथ सीता-राम धुन गाई।

ये भी पढ़ें – शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार भोपाल में होगा, कलेक्टर अविनाश लवानिया ने दी जानकारी 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ आज बुधवार सुबह वाराणसी से अयोध्या के लिए रवाना हो गए। अयोध्या पहुंचकर सीएम शिवराज ने रामलला के दर्शनकिये और आशीर्वाद लिया। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। खास बात ये है कि जिस समय सीएम शिवराज अयोध्या में थे उस समय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी वहां थे।

ये भी पढ़ें – MP को ‘प्रगति के हाइवे’ की सौगात, सिंधिया ने कहा धन्यवाद

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की प्रशंसा करते हुए लिखा – अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य, दिव्य और अलौकिक मंदिर के निर्माण के स्वप्न को साकार करने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन करता हूं। प्रभु से यही प्रार्थना कि प्रधानमंत्री जी और सभी देशवासियों पर उनकी कृपा की अमृत वर्षा सर्वदा होती रहे। जय सियाराम!