सीएम शिवराज दिल्ली में, केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, MP को मिलेगा ये फायदा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) सोमवार को दिल्ली में हैं, वे रविवार रात को ग्वालियर से सीधे दिल्ली निकल गए। मध्य प्रदेश भवन में एक पौधा प्रतिदिन संकल्प को पूरा किया और फिर केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर उन्हें मध्य प्रदेश (MP News) में खाद की आपूर्ति, कोरोना से निपटने, वैक्सीनेशन एवं किसानों के विषय में बात की। केंद्रीय मंत्रियों ने सीएम शिवराज को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

सीएम शिवराज ने सोमवार को अपने एक पौधा प्रतिदिन संकल्प के तहत मध्य प्रदेश भवन में कदंब का पौधा लगाया उन्होंने इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा – पौधरोपण प्रकृति के संरक्षण का सबसे सहज और प्रभावी उपाय है। प्रतिदिन पौधरोपण के क्रम में आज नई दिल्ली स्थित मध्य प्रदेश भवन में कदंब का पौधा लगाया। आप सभी घर के मांगलिक अवसरों पर पौधरोपण अवश्य करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....