कांग्रेस विधायक ने मंच पर छुए सिंधिया के पैर, चर्चाओं का बाजार गर्म, देखें वीडियो

Atul Saxena
Updated on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पिछले चुनाव में भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Dr Satish Singh Sikawar) रविवार को एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके परिवार की तारीफ करते दिखाई दिए। कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार सिंधिया परिवार का यशोगान कर रहे थे और सरकार पर निशाना भी साध रहे थे। वे मंच से सिंधिया को महाराज और श्रीमंत कहकर ही सम्बोधित कर रहे थे।

कभी भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने पिछले विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व से टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस ज्वाइन कर ली और फिर चुनाव लड़कर कांग्रेस विधायक चुन लिए गए।  लेकिन पिछले कुछ समय से उनके मन में परिवर्तन दिखाई दे रहा है। रविवार एक बार फिर उन्होंने मंच से सिंधिया परिवार और  ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की इतना ही नहीं उन्होंने सार्वजानिक रूप से मंच पर सिंधिया के पैर भी छुए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....