कांग्रेस विधायक ने मंच पर छुए सिंधिया के पैर, चर्चाओं का बाजार गर्म, देखें वीडियो

कांग्रेस विधायक ने मंच से सिंधिया परिवार का यशोगान किया। उन्होंने सिंधिया को श्रीमंत और महाराज कहकर ही सम्बोधित किया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पिछले चुनाव में भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Dr Satish Singh Sikawar) रविवार को एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके परिवार की तारीफ करते दिखाई दिए। कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार सिंधिया परिवार का यशोगान कर रहे थे और सरकार पर निशाना भी साध रहे थे। वे मंच से सिंधिया को महाराज और श्रीमंत कहकर ही सम्बोधित कर रहे थे।

कभी भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने पिछले विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व से टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस ज्वाइन कर ली और फिर चुनाव लड़कर कांग्रेस विधायक चुन लिए गए।  लेकिन पिछले कुछ समय से उनके मन में परिवर्तन दिखाई दे रहा है। रविवार एक बार फिर उन्होंने मंच से सिंधिया परिवार और  ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ की इतना ही नहीं उन्होंने सार्वजानिक रूप से मंच पर सिंधिया के पैर भी छुए।

ये भी पढें –Weldone मंत्रीजी, ये अनुकरणीय निर्णय है.. 

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने मंच से सिंधिया को सम्बोधित करते हुए कहा महाराज आप बार-बार ग्वालियर शहर में आया करें आपके आने से शहर की सड़कों के गड्ढे भर जाते हैं, स्ट्रीट लाइट चालू हो जाती है, सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो जाती है। विधायक सतीश सिंह सिकरवार दीनदयाल नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लोकार्पण समारोह में बोल रहे थे।

ये भी पढ़ें – MP Board : राज्य शिक्षा केंद्र ने तैयार की रूपरेखा, अप्रैल में आयोजित हो सकती है बोर्ड परीक्षा, जाने नई अपडेट

कांग्रेस विधायक की विधानसभा में इस अस्पताल को साकार रूप देने वाली पूर्व मंत्री और तत्कालीन विधायक माया सिंह की भी सतीश सिकरवार ने तारीफ की उन्होंने  कहा कि मामी जी के इस प्रयासों से इस क्षेत्र के निवासियों को अब सामान्य बीमारियों के लिए जिला अस्पताल और जयारोग्य अस्पताल नहीं जाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें – Government Jobs : बैंक ऑफ़ इंडिया को चाहिए सिक्योरिटी ऑफिसर, जानिए डिटेल्स

बहरहाल कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार का ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छूने वाला वीडियो इस समय वायरल हो रहा है और चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है कि कहीं सतीश सिकरवार सिंधिया के रास्ते घर वापसी तो नहीं कर रहे ?