कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का विवादित वीडियो वायरल, उठे कई सवाल

Jitu

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  डेंगू और मलेरिया से जंग को लेकर सीएम द्वारा दिये गए निर्देश पर इंदौर में नगर निगम (Indore Municipal Corporation) प्रशासन द्वारा 15 सितंबर से 10 दिनी महाअभियान शुरू कर गरीब बस्तियों में जाकर दवा के छिड़काव और समझाइश देने के लिए एक अभियान शुरू किया था। ये अभियान पहले दिन से विवादों में उस वक्त घिर गया जब निगम अधिकारी और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Congress MLA Jitu Patwari) के बीच विवाद हो गया। अब विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा नगर का बताया जा रहा है जिसमें विधायक नगर निगम अधिकारी पर जमकर बरस पड़े और विधायक जीतू पटवारी ने जमकर गाली गलौज भी कर डाली। हालांकि भोपाल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने तल्खी के गाली वाले तेवर से इंकार किया था। अब जब शनिवार शाम से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो तमाम सवाल पूर्वमंत्री और विधायक जीतू पटवारी के व्यवहार को लेकर उठ रहे है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....