पंजाब की सियासत पर BJP का वार, जो पाकिस्तान के साथ राहुल उसके साथ 

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब की सियासत (Politics Of Punjab)  में आया सियासी तूफ़ान कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के “सिद्धू पाक प्रेम वाले” बयान के बाद और बवाल मचा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) हालाँकि पंजाब की राजनीति को कांग्रेस (Congress) की अंदरूनी मामला बता रही है लेकिन कैप्टन अमरिंदर को एक निष्ठावान कार्यकर्ता बताते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर उनके साथ खड़ी है। पंजाब के सियासी ड्रामे के बीच मध्यप्रदेश भाजपा ने अमरिंदर के बयान के बाद कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को यदि पार्टी सीएम का चेहरा बनाती है तो वे इसका खुलकर विरोध करेंगे, क्योंकि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री सिद्धू का दोस्त है, जनरल वाजबा से सिद्धू की दोस्ती है वो उसके गले मिला है ये राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....