Dabra News : हादसे के बाद भी नहीं पहुंची 108 एम्बुलेंस, 20 मिनट तक खून से लथपथ सड़क पर पड़ा रहा स्टूडेंट

Dabra News : सड़क हादसे में घायल गंभीर मरीजों के लिए तत्काल सुविधा के लिए चलाई जा रही 108 एंबुलेंस वाहन का क्षेत्र के लोगों को कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है। यह वाहन समय पर नहीं पहुंचने के कारण लोगों को निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला डबरा ग्वालियर हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा का है जिसमें एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया जो कि लगभग 20 मिनट तक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा मगर 20 मिनट तक कोई एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तब घायल युवक के साथी ने युवक को ऑटो से ले जाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है।

यह है पूरा मामला

दरअसल घायल मरीज के साथ वाले ही एक युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह ग्वालियर ITM कॉलेज की तरफ से एक्टिवा से आ रहे थे तभी किसी अज्ञात बस ने एक्टिवा में टक्कर मार दी और एक्टिवा अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई और इस घटना में नरसिम्हा नाम के छात्र को गंभीर चोटें आई साथ ही उसकी एक टांग भी टूट गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”