Dabra News : फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 3 सदस्य बीमार

Dabra News : ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के पठर्रा ग्राम में फूड पॉइजनिंग का एक मामला सामने आया है जिसमें एक ही परिवार के 3 सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं जिसमें एक पुरुष और महिला सहित एक बच्चा भी है।

यह है पूरा मामला

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामवासियों के द्वारा बताया गया है कि पठर्रा ग्राम में रहने वाले अजमेर और उसकी पत्नी ओमवती और उनका भतीजा कृष्णा के खाने में कुछ जहरीला पदार्थ आ जाने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें ग्राम में ही मौजूद किसी आरएमपी डॉक्टर से दवाई दिला दी गई लेकिन कुछ समय बाद उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी जब इनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं होने के कारण 108 एंबुलेंस को ग्राम वासियों ने बुलवाकर 108 एंबुलेंस से उन्हें डबरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया जहां पर उनका इलाज जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”