Dabra News : फिर इंसानियत हुई शर्मसार, मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार, मामला दर्ज

पुलिस ने मामले में धारा 377,363 ,323 ,और 506 सहित पास्को एक्ट की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

dabra police

Dabra News : डबरा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक नाबालिग मासूम बच्चे के साथ दरिंदगी से आप्राकृतिक कृत्य कर उसके साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत लेकर मासूम बच्चे के पिता ने डबरा देहात थाने पहुंच कर मासूम के साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

क्या है पूरा मामला

वहीं मासूम के पिता फरियादी मानसिंह बाथम पुत्र मूलचंद बाथम उम्र 46 वर्ष निवासी बरोठा दफाई नहर के पास ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 3 तारीख की दोपहर लगभग 12 बजे उसके पास एक मोहल्ले के लड़के ने आकर बताया कि उनके बेटे के साथ राहुल झा नाम के व्यक्ति ने मारपीट कर गलत काम किया है। जिसके बाद पिता ने घर जाकर बच्चों से पूछा तो बच्चे ने डरते सहमते सारी घटना बताते हुए कहा कि वह मोहल्ले में खेल रहा था। तभी राहुल झा ने उसे अपने पास बुलाया और उसे गलत काम करने के लिए कहने लगा। जब बच्चों ने मना किया तो राहुल झा ने उसके साथ मारपीट की और उसे नहर के पास खेत में उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद से ही बच्चा डरा और सेहमा सा है। इसकी शिकायत मानसिंह ने डबरा देहात थाना पहुंचकर पुलिस को की, पुलिस ने मामले में धारा 377,363 ,323 ,और 506 सहित पास्को एक्ट की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेज दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”