Dabra News : आशा-उषा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Dabra News : मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सरकार को अपनी मांगे पूरी कराने के लिए विभिन्न संगठनो के द्वारा चरणबद्ध तरीके से आंदोलन और धरने किए जा रहे है। इसी कड़ी में स्वास्थ्य विभाग की आशा-ऊषा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डबरा एसडीएम कार्यालय पर पहुंचकर तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

एकता यूनियन की एक आशा कार्यकर्ता ने बताया कि पूरे मध्यप्रदेश में आशा कार्यकर्ता और आशा पर्यवेक्षकों द्वारा उनकी मुख्य मांगों को लेकर हड़ताल की जा रही है। जिसके चलते आज डबरा एसडीएम कार्यालय पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा जा रहा है उन्होंने बताया 15 मार्च से आज दिनांक तक आशा कार्यकर्ता और आशा पर्यवेक्षक ओ द्वारा हड़ताल जारी है लेकिन प्रदेश सरकार ने अब तक उनकी मांगों को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया आशा कार्यकर्ताओं के द्वारा 2018 से मांगों को लेकर समय-समय पर मांगों को लेकर हड़ताल प्रदर्शन होता चला आ रहा है लेकिन अब तक सरकार ने उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”