Dabra News : गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में चली कुल्हाड़ी और सरिया, पांच लोग घायल

Marpeet

Dabra News : ग्वालियर जिले के बिलौआ थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 2 में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के मध्य विवाद हो गया वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों के बीच मारपीट में कुल्हाड़ी और सरिया से हमला किया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों में रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू दी है। घटना में पांच लोग घायल हुए हैं।

यह है मामला

बता दें कि पहले पक्ष गिरवर जाटव उम्र लगभग 18 वर्ष निवासी बिलौआ ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने घर पर बैठे हुए थे तभी पड़ोस में रहने वाले हरप्रसाद, हरगोविंद, कपिल और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की। आगे बताया कि उनके पड़ोसी का भवन निर्माण का कार्य चल रहा है जिसके चलते उसने अपना भवन निर्माण का मटेरियल घर के पास ही डलवा दिया जिस पर उन्हें निकलने में और गाड़ियां खड़ी करने में परेशानी हो रही थी लेकिन जब गिरवर ने उनसे गाड़ी एक तरफ खड़ी करने को बोला तो कपिल जाटव और उसके साथियों ने आकर गिरवर पर सरिये हमला कर दिया।

तब गिरवर के चाचा हरिशंकर जाटव और भाई गणेश जाटव गिरवर को बचाने के लिए आए तो उन लोगों ने कुल्हाड़ी से उनके भाई पर भी पीछे से हमला कर दिया उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News