Dabra News : दिव्यांग की जमीन पर भाई ने किया कब्जा, प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

Dabra News : डबरा के लोहागढ़ ग्राम में एक विकलांग युवक की जमीन पर उसके ही भाई और पिता के द्वारा जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया है जिसमें फरियादी माधव सिंह गुर्जर निवासी लोहगढ़ ने डबरा जनसुनवाई में आकर प्रशासन से ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह है पूरा मामला

फरियादी माधव सिंह गुर्जर ने बताया कि उसके पास साढ़े चार बीघा खेती की जमीन है जिसकी रजिस्ट्री उसी के नाम पर है माधव सिंह गुर्जर ने बताया कि वह विकलांग है और कमाने खाने में असमर्थ है जिसकी वजह से उसने अपनी जमीन बटाई पर अपने बड़े भाई को 5 साल पहले खेती करने के लिए दी थी लेकिन कुछ समय बाद लगभग 2 साल से उसके बड़े भाई साहब सिंह गुर्जर और उसके पिता ने उसे जमीन के पैसे देना बंद कर दिए और वह स्वयं जमीन पर कब्जा करके जमीन में खेती करने लगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”