Dabra News : किसान ने लगाए सर्राफा व्यापारी पर ठगी और अभद्रता के आरोप, लगाई न्याय की गुहार

डबरा सिटी थाने में आवेदन देकर चिरोंजी लाल सोनी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।

dabra police

Dabra News : डबरा सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक किसान और उसकी पत्नी ने एक सराफा व्यापारी पर ठगी और अभद्रता के गंभीर आरोप लगाए, जिसमें बताया गया किसान ने अपना जॉन डियर ट्रैक्टर एमपी 32 ए ए 4878, 50 डी, चिरोंजी लाल सोनी निवासी सर्राफा बाजार डबरा को बेचा था। जिसके पैसे समय अवधि निकालने के बाद भी अब तक किसान को नहीं मिले। जिसकी शिकायत लेकर युवक और उसकी पत्नी डबरा सिटी थाने पहुंचे एवं पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

फरियादी महिला शशि रावत पति अरविंद रावत निवासी गोराघाट ग्राम सुनारी ने बताया कि डबरा के सराफा बाजार में रहने वाले चिरोंजी लाल सोनी को उनके द्वारा 1,71,000 रुपए देने थे। जिसके बाद पैसे ना होने पर फरियादी ने अपना ट्रैक्टर चिरोंजी लाल सोनी को 3,50,000 रुपए में बेच दिया था। ट्रैक्टर लेने के बाद चिरोंजी लाल को फरियादी के 77000 बकाया देने थे। जिसके लिए चिरौंजी लाल सोनी ने उन्हें एक माह का समय दिया था। फरियादी महिला ने बताया कि जब उसका पति सर्राफा बाजार स्थित चिरोंजी लाल सोनी की दुकान पर पहुंचे और अपने पैसे मांगे तो चिरोंजी लाल सोनी ने उनके साथ गाली गलौज कर वहां से भगा दिया और अभद्रता करते हुए पैसे ना देने की बात भी कही।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”