Dabra News : गोलू गुर्जर पर NSA की कार्यवाही के खिलाफ एकजुट हुआ गुर्जर समाज, मोहसिन पर भी NSA की मांग, सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

Amit Sengar
Published on -

Dabra News : विगत दिनों पहले डबरा एक मामला सामने आया था जिसमें कुछ लोगों द्वारा एक युवक की कार में मारपीट करने और तलवे चटवाने वाले की बात कही जा रही थी जिसको लेकर पुलिस ने आरोपियों पर एन.एस.ए की कार्रवाई की थी लेकिन कार्रवाई के बाद आरोपियों की तरफ से भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को बड़ी ही बेरहमी के साथ लाठी और डंडों से पिटाई कर रहे थे।

यह है पूरा मामला

दरअसल, बताया यह जा रहा है कि यह वीडियो आरोपी गोलू गुर्जर के साथ हुई मारपीट का है जिसमें मोहसीन खान और उसके साथी बड़ी बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं जिसका बदला लेने के लिए गोलू गुर्जर ने यह अपराध किया था। इस पूरे मामले में गोलू गुर्जर पर पुलिस ने एन.एस.ए की कार्यवाही कर मामला दर्ज किया था इसी संबंध में आज गुर्जर समाज द्वारा डबरा में हजारों की संख्या में गुर्जर समाज के युवाओं ने एकजुट होकर नारेबाजी करते हुए मिल गेट चौराहे से डबरा एसडीएम कार्यालय तक रैली निकालते हुए डबरा एसडीएम को शासन प्रशासन के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें दशरथ सिंह गुर्जर ने प्रशासन पर गोलू गुर्जर के साथ भेदभाव करने का गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने बताया कि प्रार्थी गोलू गुर्जर और उसके साथी पर प्रशासन द्वारा जो एन.एस.ए की कार्रवाई हुई है वह सरासर अन्याय है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”