Dabra News : बढ़ती महंगाई को लेकर भड़की महिला कांग्रेस

Dabra Mahila Congress News : प्रदेश के अंदर महंगाई की मार ने आम जनता की कमर तोड दी, खाद्य पदार्थाें से लेकर गैस का सिलेंडर, डीजल और तेल पर लगातार महंगाई बढती जा रही है। जिस महंगाई की मार से आम जनता में त्राहिमाम की स्थिति है, घर की महिलाओं का तो बजट ही बिगड गया है। महंगाई के बाद इस भाजपा की सरकार में युवाओं के हाथों में रोजगार नहीं है, पढ-लिख कर युवा हाथों में डिग्रियां लेकर सरकारी नौकरी की तलाश में भटक रहा है। यह उद्गार जिला ग्रामीण महिला कांग्रेस की प्रदेष अध्यक्ष विभा पटेल ने राधाकृष्ण गार्डन में आयोजित जिला महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी के गठन के वक्त उपस्थित महिलाओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच व्यक्त की।

मतदाता को बताकर कांग्रेस के लिए मांगे वोट

प्रदेष अध्यक्ष विभा पटेल ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा प्रदेश के अंदर महिलाएं सुरक्षित नहीं है महिलाओं के प्रति आपराधिक स्थिति का आंकडा बढता जा रहा है। ध्वस्त कानून व्यवस्था का लाभ अपराध करने वाले लोग ले रहे है। उन्होनें कहा 2023 आने वाला है और अभी से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में जाकर कांग्रेस की नीति मतदाता को बताकर कांग्रेस के लिए वोट मांगे और लोगों को समझाएं कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में लाना है जिससे महिलाओं के साथ-साथ आम जनता सुकून से जी सके।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”