Dabra News : अतिक्रमणकारियों पर गरजा नगर पालिका का बुलडोजर

Amit Sengar
Published on -
dabra

Dabra News : सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ पर अतिक्रमण के फैले मकड़जाल एवं सड़क किनारे अवैध कब्जों से राहगीरों को चलने में हो रही परेशानी को लेकर डबरा नगर पालिका ने कार्रवाई करते हुए बाजार में सड़कों पर लगे हाथ ठेले और फुटपाथों पर लगी अस्थाई दुकानों को हटाकर कार्रवाई की है।

क्या है मामला

दरअसल, डबरा के मुख्य मार्ग सिंधिया चौराहे से लेकर अंबेडकर चौराहा तक सड़कों और फुटपाथों पर अतिक्रमणकारियों ने अपनी दुकान और हाथ ठेले जमा लिए थे जिसके कारण शहर में आए दिन भारी जाम लगता है जिसमें डबरा की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसी कड़ी में डबरा प्रशासन ने इन अतिक्रमण कारियों को चार-पांच दिन पहले अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया था इसके बाद आज मंगलवार को डबरा नगर पालिका के द्वारा आस्थाई हाथ ठेले बालों पर प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए उन्हें हटाया गया।

लेकिन डबरा ओवर ब्रिज के नीचे बनी अस्थाई दुकानों और फुटपाथों पर रखे हुए सामानों को अभी फिलहाल नहीं हटाया गया। अब देखना यह होगा कि डबरा प्रशासन क्या निरंतर इसी तरह अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करता रहेगा या सिर्फ खाना पूर्ति कर रह जाएगा।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News