Dabra News : पेयजल और साफ-सफाई की समस्याओं से जूझते वार्ड वासियों ने पार्षद के साथ नगर पालिका के बाहर दिया धरना

dabra

Dabra News : डबरा में वार्डों की साफ सफाई से लेकर पीने के पानी की समस्या भी अब एक बड़ा सवाल बन रही है या यूं कहें कि डबरा मैं कई वार्ड ऐसे भी है जो साफ सफाई के मामले में बिल्कुल शून्य है और पेयजल की समस्या तो लगभग डबरा के सभी वार्डों में देखने को मिल रही है। जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष और नगर पालिका प्रशासन का कोई ध्यान नहीं जाता।

यह है पूरा मामला

बता दें कि वार्ड पार्षद वार्ड वासियों के साथ अपने वार्ड में साफ-सफाई और पेयजल की संकट तथा अवैध अतिक्रमण के इन मुद्दों को लेकर नगरपालिका के सामने धरना दे बैठ गए लेकिन जिम्मेदार तब भी सक्रिय नहीं हुए आखिरकार सवाल यह पैदा होता है जब वार्ड के जनप्रतिनिधि ही स्वयं आंदोलन कर रहे हैं और उनकी समस्या का कोई निराकरण नहीं हो रहा तो वार्ड वासियों का क्या हाल होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”