Dabra News : दबंगों ने आम रास्ते पर किया कब्जा, ग्रामीणों ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

Dabra News : डबरा के ग्राम निभैरा में कुछ दबंगों द्वारा खेतों के बीच बने आम रास्ते पर कब्जा कर उसे जोत कर खेत में मिलाने का मामला सामने आया है जहां ग्राम वासियों को आम रास्ते से निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है आपको बता दें कि ग्राम निभैरा के ग्राम वासियों ने डबरा एसडीएम कार्यालय में पहुंचकर न्याय के लिए आवेदन लगाया है।

यह है मामला

बता दें कि बैराग राम के रहने वाले गौरव शर्मा ने बताया कि ग्राम निभैरा में कुछ दबंग लोगों ने खेतों के बीच बने आम रास्ते पर कब्जा कर लिया है उन्होंने कहा कि दबंगों ने अपने खेत की जुताई करते वक्त शासकीय रास्ते पर भी ट्रैक्टर चलाकर जुताई कर दी और अपने खेतों में मिला दिया जिससे ग्रामवासी और किसानों को रास्ते से निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ना तो किसान पैदल वहां से निकल पा रहा और ना ही उसके ट्रैक्टर ट्रॉली और कोई अन्य वाहन वहां से निकल पा रहे जिससे सभी ग्रामीणों ने डबरा एसडीएम कार्यालय में न्याय के लिए आए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”