Dabra News : बैट्री चोर गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, 4 बैट्री समेत ऑटो जब्त

Amit Sengar
Published on -
dabra police station

Dabra News : ग्वालियर जिले की डबरा तहसील में लगातार बढ़ रही चोरी की शिकायतों को लेकर अब पुलिस उन्हे रोकने के लिए भी प्रयासरत दिख रही है। इसी क्रम में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की 4 बैटरियां बरामद की है।

यह है पूरा मामला

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिनों 2 अप्रैल 2023 को शहर की लक्ष्मी कॉलोनी में रात्रि के समय चोरों ने टमटम की बैट्री पर हाथ साफ किया था। मामले की शिकायत फरियादी ने डबरा सिटी थाने में की तो थाना प्रभारी केपी यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में तुरंत जांच के आदेश दिए और सीसीटीवी कैमरे खोजे तो एक ऑटो नजर आया। जिससे वह चोर चोरी करने आए थे। पुलिस ने ऑटो के नंबर से आगे की पड़ताल शुरू की तो मालूम चला कि कुछ युवक ऑटो को दतिया से किराए पर लेकर आते हैं। पुलिस ने ऑटो मालिक की निशानदेही पर तीन युवकों को राउंडअप किया। जिनसे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार कर लिया। तीनो युवक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”