Dabra News : युवक ने बनाई लूट की झूठी कहानी, लगभग 5 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Dabra Crime News : ग्वालियर जिले के डबरा तहसील में एक युवक ने अपने साथ हुई लगभग ₹2 लाख 60 हजार रुपए की लूट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी लेकिन सिटी थाना पुलिस ने कुछ ही घंटों में चौंकाने वाले खुलासे कर दिए है। पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि दुश्मन को फंसाने के लिए एक युवक द्वारा स्वयं के साथ लूट की झूठी कहानी रचने का मामला सामने आया है पुलिस को लूट के मामले पर संदेह लगा तो कुछ ही देर में जांच के बाद इस मामले को सुलझा कर खुलासा कर दिया।

यह है मामला

दरअसल, स्टेशन रोड गोराघाट निवासी नरेंद्र (मिट्ठू) साहू पुत्र राधे लाल साहू का गोराघाट में होटल है उसने गुरुवार की शाम पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह डबरा में किराने की दुकान पर 2 लाख 60 हजार रुपए देने के लिए अपनी बाइक से डबरा के लिए निकला था रुपए उसने पॉलिथीन में रखकर अपनी जैकेट में रखे हुए थे। वह बाइक से हाईवे पर रायपुर क्रॉसिंग के पास ही पहुंचा था कि दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उसकी बाइक को रोककर उसके रुपए लूट लिए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”