Farmers Protest: भारत बंद का यहां व्यापक असर, किसानों के साथ सड़क पर आई कांग्रेस

इस दौरान भारी पुलिस बल डबरा में लगाया गया एड्डिशनल एसपी जयराज कुबेर लगातार मोनिटरिंग करते रहे।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। केंद्र सरकार के किसान विरोधी बिल का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। आज किसानों के देशव्यापी बंद का डबरा में व्यापक असर देखने को मिला नगर की दुकान है। पूरी तरह से बंद दिखी तो किसानों ने सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली और वाहनों की रैली निकालकर सांकेतिक रूप से लोगों से बंद का आवाहन किया। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने भी इस बंद को अपना समर्थन दिया है।

कांग्रेसियों ने डबरा विधायक सुरेश राजे के नेतृत्व में शुगर में चौराहे से पैदल रैली निकाली। जो नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंचे जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई कांग्रेसियों को रोकने के लिए और पुतले की आग बुझाने के लिए तत्काल फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। पानी की बौछार लगा कर आग बुझाने का प्रयास किया गया। इस दौरान कांग्रेसी जमकर नारेबाजी करते रहे विधायक सुरेश राजे ने स्पष्ट तौर पर कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ है।

Read More: किसान आंदोलन- भारत बंद को लेकर मध्यप्रदेश में अलर्ट, धारा 144, भारी पुलिस बल तैनात

पूरे देश में किसानों को समर्थन दे रही है इसी कड़ी में डबरा में पुतला दहन किया गया है क्योंकि मोदी किसानों के हित की बात करते हैं। यदि किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं तो जिद पर क्यों अड़े है। इस अबसर पर कांग्रेस ने धरना दिया और भीम आर्मी ने भी किसानो के साथ रैली निकाली। इस दौरान भारी पुलिस बल डबरा में लगाया गया एड्डिशनल एसपी जयराज कुबेर लगातार मोनिटरिंग करते रहे। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी, किसान कांग्रेस के गुलाब सिंह रावत, सत्येंद्र दुबे, सूबेदार बिजोल, घनश्याम भार्गव संजय गौतम, कोमल साहू, जय प्रकाश शर्मा, जितेंद्र गुर्जर, नीरज यादव, दिव्यांग द्विवेदी सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी और किसान तथा सिख समाज के लोग मौजूद थे।