Dabra Fire Accident: 1 दर्जन से अधिक गुमटियों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

indore

Dabra Fire Accident : डबरा के मुख्य बाजार सुभाष गंज में ओवर ब्रिज के नीचे लगी दुकानों में देर रात भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। बता दें कि अचानक आग लगने से लगभग 16 से 17 गुमटी जलकर खाक हो गई। जिसमें कपड़े की दुकान, जूते चप्पल की दुकान सहित सब्जी की दुकान और बर्तनों की दुकानें भी शामिल है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही दुकानदारों ने नगर पालिका और पुलिस को सूचित किया। वहीं, सूचना मिलते ही नगर पालिका उपाध्यक्ष सत्येंद्र दुबे, पार्षद जयेंद्र गुर्जर नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी मुकेश अरन मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाई। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड को दी सूचना

ओवर ब्रिज के नीचे गुमटी लगाने वाले दुकानदार ने बताया कि उनकी कपड़े की दुकान थी। जिसमें उनका लगभग 50 से 60 हजार रुपए का सामान था जो कि आग में जलकर खाक हो गया है। उन्हें लगभग रात के 1 बजे सूचना मिली कि दुकान में आग लगी है। तभी जैसे ही वो मौके पर पहुंचे तब तक दुकानें भीषण आग की चपेट में थी। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और आग बुझाने के प्रयास किए गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।