सिंधिया घराना कभी कुर्सी के पीछे नहीं भागा : ज्योतिरादित्य

डबरा , सलिल श्रीवास्तव। उपचुनाव (By-election) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे ही चुनाव की सरगर्मियां तेज होती जा रही है कांग्रेस और भाजपा के नेता अपने चुनाव प्रचार (Election Campaign) में जनता को हर प्रकार के लुभाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। डबरा विधानसभा (Dabra assembly) के अंतर्गत आने वाले पिछोर कस्बे में आज भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधते हुए कहा कि एक है छोटा भाई,  एक है बड़ा भाई, दोनों ही झूठ बोलने का काम करते हैं ।

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने नया दूल्हा देखा है वैसे ही कमलनाथ हैं । कमलनाथ मुख्यमंत्री और 15 महीने सरकार बनने के बावजूद भी एक भी बार जनता के बीच नहीं आए। अब आप ही बता गद्दार कौन था और मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं की सिंधिया घराना कभी कुर्सी के पीछे नहीं भागा न ही कुर्सी का मोह है। मैं आप सब लोगों से नतमस्तक होकर विनम्र अपील करता हूं कि आने वाली 3 तारीख को इमरती देवी को विजयी बनाएं। यह एक मान सम्मान का चुनाव है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)