डबरा में विश्व हिंदू परिषद द्वारा धूमधाम से निकाली गई कलश शोभा यात्रा

Amit Sengar
Published on -
dabra news

Dabra News : डबरा में बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के द्वारा नव वर्ष में कलश शोभा यात्रा निकाली गई यह यात्रा शहर के सन्यास आश्रम से प्रारंभ होकर मुख्य मार्गो से होते हुए बालाजी मंदिर पर समाप्ति हुई। इसमें महिलाओं, पुरुषों व युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

जय श्री राम के नारों से गूंजा शहर

बता दें कि इस कलश शोभा यात्रा में भगवा झंडों को हाथ में लिए हुए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने भगवान जय श्री राम के नारे लगाए। वहीं रथ में श्री राम की पालकी के साथ राम भक्ति की छटा चारों तरफ बिखरी इस शोभायात्रा में सभी लोग श्री राम भक्ति में डूबे दिखाई दिए।

dabra news

पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

श्रीराम भक्तों द्वारा निकाली गई शोभा यात्रा जहां से निकली वहां लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। बच्चों, युवाओं महिलाओं, बुजुर्गों ने भी बढ़चढ़ कर इस यात्रा में शामिल होकर जय श्रीराम के नारे लगाए। इस शोभायात्रा में महिलाओं ने भी अपने सिर पर कलश रखकर बढ़कर हिस्सा लिया।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News