Dabra News : अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, मामला दर्ज

Dabra Accident News : ग्वालियर जिले के डबरा तहसील में हाथ ठेला सब्जी बेच रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी थी जिसक इलाज के दौरान मौत हो गई है परिजनों ने डबरा सिटी थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

यह है पूरा मामला

बता दें कि मामला डबरा सिटी थाने का है जहां पर फरियादी विशाल जाटव पुत्र रमेश जाटव उम्र 23 वर्ष निवासी रामगढ़ ने बताया कि उनके पिता रमेश जाटव पिछले 3 दिनों से घर नहीं आए थे क्योंकि गांव-गांव में सब्जी बेचने का काम करते थे जिससे कभी-कभी देरी होने के कारण घर नहीं लौट पाते थे तो वह दूसरे दिन घर आ पाते थे लेकिन जब वह 3 दिन से घर नहीं लौटे थे तभी किसी पुलिस कर्मी द्वारा उनको बताया गया कि रमेश जाटव नाम का व्यक्ति जो किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया था जिस पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई शिनाख्त होने पर फरियादी ने डबरा सिटी थाने में जाकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिस पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया और पोस्टमार्टम होने के बाद आज शाम 5:00 बजे के लगभग शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”