VIDEO: थाने में रिश्वत लेते धराया पुलिसकर्मी, CCTV में कैद हुई घटना

अब देखना यह है, ज़िला एसपी अमित सांघी इस मामले में क्या कार्रवाही करते है?

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। पुलिस द्वारा रिश्वत लेना आम बात है और उसके वीडियो वायरल हो जाना उससे भी ज्यादा आम पर आज जो वीडियो वायरल हो रहा है। उससे स्पष्ट है कि “घर का भेदी लंका ढाए “आज जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह भितरवार थाने के एचसीएम रूम का है जिसमें पुलिसकर्मी पीड़ित से रिश्वत लेते साफ दिख रहा है। सबसे बड़ी बात यह वीडियो कहीं और से नहीं थाने में लगे CCTV कैमरे से लिया गया है और अब वह वायरल हो रहा है।

Read More: ऊर्जा मंत्री के गृह नगर में बिजली कंपनी की बड़ी लापरवाही, कुर्की के दौरान एक व्यक्ति को किया घर में बंद

आपको बता दें कि इस समय मित भितरवार थाने के एचसीएम रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला पुरुष बैठे हैं। जिनसे दो पुलिसकर्मी चर्चा करते हैं बाद में एक पुलिसकर्मी उनसे रुपए लेकर सीधे अपनी जेब में रख लेता है। वीडियो देखकर स्पष्ट लगता है कि उन्हें छोड़ने के एवज में रिश्वत के रुपए लिए गए हैं।

Read More: दो से अधिक बच्चे होने पर वेतनवृद्धि रोकने पर याचिका, हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि भितरवार थाने में पदस्थ एचसीएम बृजेंद्र सिंह रुपए ले रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह वीडियो किसी और ने नहीं बनाया बल्कि थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना दर्ज हो गई और किसी पुलिस कर्मी द्वारा ही यह वायरल भी कर दी गई। इस घटना से इतना तो तय हैं कि कम से कम अब पुलिसकर्मी थाने के अंदर तो रिश्वत नहीं लेंगे और जिस मंशा से सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। वह कुछ हद तक इस घटना से पूरी होती दिख रही है।अब देखना यह है, ज़िला एसपी अमित सांघी इस मामले में क्या कार्रवाही करते है?