दमोह-जबलपुर स्टेट हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 20 फिट गहरी खाई में गिरी कार, 4 घायल

Damoh News : दमोह-जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक कार अनियंत्रित होकर बीस फिट गहरी खाई में गिर गई। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें जबलपुर रैफर कर दिया गया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आइए जानें विस्तार से…

4 लोग घायल

दरअसल, एक परिवार के तीन सदस्य 1 महिला, 1 बच्चा और 1 पुरूष के साथ उनका ड्राइवर सफर कर रहे थे। तभी देर रात अंधेरे में सामने से आ रही गाड़ियों की तेज रोशनी की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। गनीमत रही कि घायलों में कार चालक ने जबलपुर अपने परिचित को फोन लगाया। जिसके बाद उस परिचित ने दमोह में अपने एक रिश्तेदार को फोन किया। जिसने मददगार टीम से संपर्क किया तो घायलों की तलाश और उन्हें रेस्क्यू करके जिला अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि मददगार का नाम महमूद उस्ताद था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।