Damoh News : सीमेंट से भरा बेकाबू ट्रक घर मे जा घुसा, एक मासूम सहित दो की मौत, तीन घायल

Amit Sengar
Published on -

Damoh Accident News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ एक बेकाबू ट्रक एक घर मे जा घुसा और इस हादसे ने अब तक दो लोगों की जान ले ली है। मामला जिले के हिंडोरिया का है यहां के वार्ड नंबर 8 में ये घटना घटी है। दरअसल यहां के एक मुस्लिम परिवार में धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था और इस घर मे पचास से साठ महिलाएं और बच्चे थे।

बता दें कि सोमवार की शाम अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू हुआ और घर के बाहर बनी बाउंड्रीवाल को तोड़कर घर मे जा घुसा। ट्रक में सीमेंट की बोरिया भरी हुई थी। इस हादसे में घर क्षतिग्रस्त हुआ तो मलबे में कई लोग दब गए। जैसे तैसे निकली महिलाओं ने खुद को बचाया तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया तो मलबे के नीचे से एक मासूम बच्ची को मृत अवस्था में बाहर निकाला जबकि एक गम्भीर महिला को मलबे से बाहर निकाल कर दमोह के जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीन और महिलाओं को मलबे के नीचे से निकाला गया है जिन्हें हिंडोडिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”