बसपा विधायक एक बार फिर ठुमके लगाते दिखीं, डांस वीडियो हुआ वायरल

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी को दबंग विधायक रामबाई सिंह यूं तो अक्सर सुर्खियो में बनी रहती है लेकिन आये दिन उनके डांस वीडियो और कला के जौहर दिखाते तश्वीरें लोगों को रोमांचित भी करती हैं। कभी कलेक्टर को सरेआम बेइज्जत करना कभी खुद पंचायत लगाकर आन दा स्पॉट फैसला करना तो कभी अधिकरियो कर्मचारियों को गालियां देने वाली बसपा की विधायक का एक नया वीडियो उत्तर प्रदेश से सामने आया है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

बता दें कि मशहूर डांसर सपना चौधरी के गीत पर डांस करती रामबाई सिंह एक पारिवारिक समारोह में अपने परिजनों के साथ डांस करती दिखाई दे रही है। दरअसल उत्तर प्रदेश के झांसी में रामबाई अपने फूफा जी की शादी की पचासवीं सालगिरह में शामिल हुई थी। जहां परिवार की महिलाओं के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की और उनका डांस वीडियो यू पी से लेकर एम पी तक जमकर वायरल हो रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”