Damoh News : नगरपालिका में भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई, सौंपा ज्ञापन

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले में नगर पालिका पर कांग्रेस का कब्जा है और अब भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर के कांग्रेस पर तीखे हमले करने शुरू कर दिए हैं। इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद और संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा दमोह नगर पालिका के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर हल्ला बोल किया गया। यहां पर कांग्रेस के कब्जे वाली नगरपालिका पर गंभीर आरोप लगाए और भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई।

यह है पूरा मामला

मालूम हो कि एक अंतराल के बाद कांग्रेस एक बार फिर नगरपालिका पर काबिज हुई है और अब भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष सहित अन्य प्रतिनिधियों पर हमला बोलते हुए आम जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। वहीं गंभीर आरोप लगाकर आगामी तैयारियों में भी जुट गए है।

भाजपाइयों का कहना है कि यदि जल्द ही इन अनियमितताओं में विराम नहीं लगा तो वह उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।
दमोह से आशीष कुमार जैन की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News