Damoh News: BSP विधायक रामबाई के पति ने किया सरेंडर, STF चीफ ने की पुष्टि

एसटीएफ चीफ विपिन महेश्वरी ने इस बात की पुष्टि की है।

दमोह, आशीष जैन। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर (gwalior) से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां विधायक रामबाई (MLA Rambai) के पति गोविंद सिंह परिहार (govind singh parihar) ने एसटीएफ के सामने सरेंडर कर दिया है। एसटीएफ (STF)  की टीम द्वारा फिलहाल गोविंद सिंह परिहार को गोपनीय स्थान पर रखा गया है। एसटीएफ चीफ विपिन महेश्वरी ने इस बात की पुष्टि की है।

दरअसल कुछ देर पहले ही विधायक रामबाई के पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें उन्होंने पुष्टि की थी कि वो भिंड पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने जा रहे हैं। वायरल वीडियो (viral video) में आरोपी गोविंद सिंह परिहार द्वारा कहा जा रहा है कि उनकी पत्नी ने सरेंडर की अपील की थी। इसलिए वह भिंड जिले में किसी भी थाने में सरेंडर करने जा रहे हैं।

Read More: सनसनीखेज मामला, सर्राफा व्यापारी के बेटे की अपहरण करके हत्या, सड़क किनारे मिली लाश

इस वीडियो में गोविंद सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है और साथ यह दावा किया है कि अगर उन पर दोष साबित होता है तो उन्हें चौराहे पर फांसी पर लटका दिया जाए। हालांकि इस मामले में भी पुलिस ने उनके आत्मसमर्पण की बात को सिरे से अस्वीकार कर दिया था। वहीं अब गोविंद सिंह ने STF के सामने सरेंडर किया है।

माना जा रहा है कि विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को पूछताछ के लिए एसटीएफ भोपाल ले जा सकती है। बता दें कि कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में गोविंद सिंह परिहार को आरोपी बनाया गया था जिसके बाद विधायक रामबाई ने मीडिया को बुलाकर अपने पति से अपील की थी कि वह जहां भी हैं। अपने आप को पुलिस में सरेंडर कर दें। वही रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार पर 50,000 का इनाम भी रखा गया था