Damoh News : वर्ग विशेष के लोगों ने अपहरण कर महिला से की मारपीट, पुलिस नहीं दर्ज कर रही शिकायत, हिंदू संगठन के साथ एसपी को सुनाई आपबीती

महिला की शिकायत सुनी गई है। देहात थाना प्रभारी को जांच के साथ उचित करवाई के लिए निर्देश दिए है।

damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला की किडनैपिंग उसके साथ मारपीट और उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप की धमकी देने की शिकायत पुलिस नही लिख रही जिसके बाद महिला को हिन्दू संगठनों का सहारा लेना पड़ा और अब मामले ने तूल पकड़ लिया है, आज एसपी ऑफिस पहुंची महिला पुलिस को आपबीती सुनाने के बाद बेहोश हो गई और पुलिस को उसे अस्पताल पहुंचना पड़ा। महिला के साथ वारदात का आरोप एक वर्ग विशेष के लोगो पर है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पीड़ित महिला का बेटा उससे 15 सालो से अलग रह रहा है और उस बेटे ने एक वर्ग विशेष की लड़की से प्रेम विवाह कर लिया और लड़का और लड़की दमोह से बाहर हैं। लड़की के घर वाले इस बात से नाराज है और जब शादी करके भाग चुके लड़का लड़की नही मिले तो लड़की पक्ष के लोगो ने लड़के की माँ और उसके परिवार को निशाना बनाया। पीड़ित महिला का आरोप है कि होली के दूसरे दिन वर्ग विशेष के लोग उसका अपहरण करके जबलपुर ले गए जहां उसके साथ मारपीट हुई जोर जबरदस्ती हुई और तीन दिन बाद उसे छोड़ा। उसके बाद लगातार आरोपी उसे धमका रहे हैं कि उसने पुलिस में रिपोर्ट की तो वो उसे जान से मार देंगे इतना ही नही महिला की नाबालिग लड़की के साथ भी गलत करने की धमकी उसे मिल रही है। इस बात को लेकर महिला कुछ दिन पहले देहात थानां गई जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नही हुई, चार दिन पहले सागर जाकर उसने आई जी के यहाँ शिकायत की पर वहां से भी उसे न्याय नही मिला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”