Damoh News : ब्लाइंड मर्डर केस का दमोह पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है। लेकिन एसपी का दावा है कि जल्दी ही वो गिरफ्त में होगा।

damoh news

Damoh News : दमोह जिले के बालाकोट में बीते 7 और 8 मार्च की दरम्यानी रात हुए एक अंधे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले गाँव के ही पाँच लोग थे। जिनमें से चार को पुलिस ने धर दबोचा है। जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते 8 मार्च की सुबह देहात थानां के बालाकोट में 52 साल के दामोदर बंसल नाम के शख्स का शव उसके घर मे मिला था, घर का सामान बिखरा पड़ा था और शव के हाँथ पैर बंधे हुये थे। घटना स्थल को देखने के बाद साफ हो गया कि लूट के इरादे से ये हत्या हुई है लेकिन किसने इस वारदात को अंजाम दिया ये बड़ा सवाल था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”