Damoh News : चलती ट्रेन में महिला ने की खुदकुशी, जाँच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह से एक बड़ी खबर आ रही है जहां ट्रेन की टॉयलेट से एक महिला का फंदा बंधा हुआ शव बरामद हुआ है और इस घटनाक्रम के बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल हजरत निजामुद्दीन जबलपुर गोंडवाना एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक शव के टॉयलेट में पड़े होने की सूचना दमोह जीआरपी चौकी को मिली जिसके बाद सुबह ट्रेन जब दमोह पहुंची तो पुलिस ने जनरल कोच के टॉयलेट से महिला का शव बरामद किया।

क्या है मामला

बता दें कि महिला के गले मे साड़ी का टुकड़ा था जो की टायलेट के पाइप से बंधा हुआ था जिससे लग रहा है कि महिला ने सुसाइड किया है। जीआरपी पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि 35 साल की तारा बाई अठ्या अपने पति बच्चों और साथियो के साथ दिल्ली से दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के बोबई गाँव आ रही थी। रात में ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर रही तारा गायब हुई तो उसके पति ने तलाशना शुरू किया, काफी देर तलाश करने के बाद लोगों को लगा कि शायद महिला ट्रेन के टॉयलेट में होगी और शक सही निकला। जब टॉयलेट का गेट खोला गया तो महिला उसमे पड़ी हुई थी। महिला के परिजनों ने रेलवे पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दमोह रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लिया।

जीआरपी पुलिस के मुताबिक फिलहाल मामला सुसाइड का ही लग रहा है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके बाद जांच और आगे बढ़ेगी। अभी तक इस सुसाइड का कोई कारण भी सामने नही आया है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News