दमोह में बिजली तार चोरी का मामला, 3 आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

दमोह पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि बिजली विभाग पूराने ठेकेदार राजेश शुक्ला उनसे यह करवाता था। आगे मामले में जांच पड़ताल की जाएगी।

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बिजली तारों की चोरी का मामला सामने आया है। जिसमें एक पुराने बिजली विभाग के ठेकेदार को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, उसपर आरोप है कि वह अपने ही लेवरों से बिजली के पोल में लगे तार कटवाकर चोरी करवाता था। जिसके कारण बहुत से गांव में बिजली आपूर्ति ठप रहती थी। इस कारण ग्रामीणों को परेशान होना पड़ता था।

पथरिया थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला पथरिया थाना क्षेत्र का है। जब इस घटना को लगातार पिछले कुछ महीनो से अंजाम दिया जा रहा था। तभी ग्रामीणों और बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तीन चोरों को रंगे हाथों जिप्सी में तार भरते हुए पकड़ लिया गया। जिसके बाद उन्हें पकड़ के पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

मामला दर्ज

पथरिया थाना प्रभारी सुधीर बेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही जिप्सी सहित कीमती तार जब्त कर लिए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान नीरज पटेल, सुरेश पटेल के रुप में की गई है। जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि बिजली विभाग पूराने ठेकेदार राजेश शुक्ला उनसे यह करवाता था। जिसकी तलाश के लिए टीम का भी गठन किया जा चुका है। फिलहाल, आगे मामले में जांच पड़ताल की जाएगी।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News