कोरोना कर्फ्यू : दुकानें खोलने पर 24 व्यापारियों को पुलिस ने भेजा खुली जेल

दमोह जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बिना अनुमति दुकानों का संचालन करने पर पुलिस द्वारा व्यापारियों पर कार्रवाई की गई।

दमोह, आशीष कुमार जैन। जिले में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लागू है, ऐसे में आम जनता को आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता कराने के लिए व्यापारियों की अहम भूमिका है, लेकिन निर्धारित समय के बाद व्यापारियों के द्वारा दुकानों को खोले जाने के कारण उन पर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। दुकानों का संचालन करने वाले दुकानदारों को पुलिस द्वारा पकड़कर खुली जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:-MP में एक्टिव केस 30 हजार, अनलॉक से पहले सामने आया सीएम का बड़ा बयान

दमोह के मुख्य किराना बाजार में सुबह से ही कई दुकानों पर दुकानदार जमा हो गए और उनके द्वारा अपनी दुकानों से ही दैनिक उपयोग की वस्तुओं की बिक्री की जा रही थी। जबकि प्रशासन के द्वारा व्यापारियों को होम डिलीवरी की अनुमति दी गई है। ऐसे हालात में पुलिस के द्वारा यहां पर कार्रवाई करते हुए करीब 24 दुकानदारों को रंगे हाथों दुकान से सामान बेचते हुए पकड़कर खुली जेल में भेजा गया। जहां पर उन्हें समझाइश देकर इस तरह से कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन नहीं करने की हिदायत दी।

कोतवाली टीआई सत्येंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि शासन प्रशासन के निर्देश पर कोरोना कर्फ्यू लागू है, और इसका पालन कराए जाने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। कोरोना कर्फ्यू के नियमों को तोड़ने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई की गई है।