कब्रिस्तान की ज़मीन पर किया जा रहा था अतिक्रमण, भाजपा नेताओं ने हंगामा किया तो रुक गया निर्माण कार्य

प्रशासनिक अधिकारियों ने कब्रिस्तान कमेटी के लोगों को बुलाकर आदेशित किया है कि आगामी आदेश तक यहां निर्माण कार्य न किया जाए।

damoh

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक कब्रिस्तान की ज़मीन पर किये जा रहे निर्माण कार्य को लेकर बवाल खड़ा हो गया औऱ आखिरकार प्रशासन को इसे रुकवाना पड़ा।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि शहर से लगे सिंगपुर में बने मुस्लिम समाज के कब्रिस्तान में बीते दो दिनों से निर्माण कार्य के लिए गड्ढे खोदे जा रहे थे जिसे लेकर स्थानीय लोगो ने भाजपा के नेताओ को सूचना दी जिसके बाद जिला भाजपा उपाध्यक्ष अमित बजाज के साथ कुछ भाजपा नेता कब्रिस्तान पहुंचे तो यहां निर्माण कार्य चल रहा था और उसके लिए गड्ढे किये जा रहे थे, ये सब देखकर भाजपा नेताओं ने यहां काम को रोकने के लिए दबाव बनाया।

भाजपा नेताओं का आरोप था कि कब्रिस्तान की आड़ में यहां अतिक्रमण किया जा रहा है जो बर्दास्त नही किया जाएगा, भाजपा पदाधिकारी ने प्रशासन को इसकी सूचना दी तो एसडीएम ने तुरंत यहां एक टीम भेजी और प्रारंभिक जांच में टीम ने पाया कि यहां अतिक्रमण किया जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों ने कब्रिस्तान कमेटी के लोगों को बुलाकर आदेशित किया है कि आगामी आदेश तक यहां निर्माण कार्य न किया जाए।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News