Damoh में हुड़दंगियों का उत्पात, नाराज व्यापारियों ने पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

कोतवाली पुलिस के मुताबिक दुकानदारों ने शिकायत की है। उसकी जांच की जा रही है। और सीसीटीवी के आधार पर हुड़दंग करने वालो की तलाश की जा रही है।

damoh news

Damoh News : होली के त्योहार पर अमूमन लोगों को तंग करना उधमबाजी आम बात है। और लोग इस दिन अपरिचित लोगों की मस्ती और उनके ऊधम को सहन कर होली की मौज समझते है। लेकिन कई बार होली की हुड़दंग असहनीय हो जाती है और मामला शिकवा शिकायत तक नही बल्कि पुलिस की दहलीज तक पहुंच जाता है। दमोह में कुछ ऐसा ही हुआ है। जब होली की हुड़दंग औऱ शराब खोरी के बाद हुई हरकत का मामला पुलिस थाने तक पहुंचा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल होली के दिन यानी सोमवार को दमोह के बाजार बंद थे। आम नागरिकों से लेकर व्यापारी भी होली के रंग में रंगे थे। मंगलवार को जब दमोह शहर के व्यापारी अपनी दुकानें खोलने आये तो कुछ दुकानों के बाहर गंदगी पड़ी हुई थी। लोगों ने इसे होली की हुड़दंग समझा लेकिन जब उनकी नजर अपनी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों पर पड़ी तो उनके कैमरे गायब थे। दुकानदार घबरा गए और जब उन्होनें अंदर कैमरों के डीवीआर चेक किये तो इसमे इन हुड़दंग करने वालो की तमाम हरकते कैद थी। ये हुड़दंग करने वाले साधारण नही बल्कि लग्जरी कार वाले शहरी युवा थे। जो हरकतों से साफ समझ आ रहे है। इन पर होली की मस्ती नही बल्कि शराब का नशा चढ़ा हुआ है। ये सीसीटीवी देख कर दुकानदार आक्रोशित हैं। इन फुटेज को लेकर वो कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे जहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”