ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के घर से बरामद हुआ पटाखों का अवैध भंडार, BEO और पत्नी पर मामला दर्ज

पटेरा थाना प्रभारी अमित मिश्रा के मुताबिक बीईओ मुकेश गुजरे अपने घर में अवैध रूप से पटाखे रखे हुए थे और वहां से बिक्री कर रहे थे, उनके घर से बड़ी सख्या में बॉक्स और बोरियों में भरे पटाखे मिले हैं जिन्हें जब्त कर अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Illegal stock of firecrackers recovered from BEO house

Illegal stock of firecrackers recovered from BEO house : दीपावली त्यौहार को देखते हुए शासन से सख्ती के निर्देश दिए हैं, मिठाई से लेकर पटाखों के अवैध भण्डारण पर पुलिस पीने नजर जमाये हुये है इसी के चलते दमोह में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

शासन के निर्देश के बाद पटाखों के अवैध भंडारण के खिलाफ चल रही मुहिम में दमोह पुलिस ने शिक्षा विभाग के एक बड़े अफसर के घर से अवैध पटाखे और बारूद जब्त किया है। दमोह जिले के पटेरा पुलिस ने छापेमार कार्यवाही को अंजाम देते हुए ब्लाक एजुकेशन आफीसर मुकेश गुजरे के घर से विस्फोटक बारूद और पटाखे जब्त किए हैं।

BEO के घर मिला पटाखों का अवैध भंडार

पटेरा पुलिस को सूचना मिली थी किअफसर के घर पर अवैध पटाखे का भंडारण है जिसे लेकर पुलिस ने देर रात छापेमार कार्यवाही की और बड़ी तादात में यहाँ से पटाखे और बारूद मिला है। इस छापेमार के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है कि एक सरकारी अफसर के द्वारा ये अवेध कारोबार किया जा रहा था।

Education Officer और पत्नी पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

पटेरा थाना प्रभारी अमित मिश्रा के मुताबिक बीईओ मुकेश गुजरे अपने घर में अवैध रूप से पटाखे रखे हुए थे और वहां से बिक्री कर रहे थे, उनके घर से बड़ी सख्या में बॉक्स और बोरियों में भरे पटाखे मिले हैं जिन्हें जब्त कर अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है, पुलिस ने बीईओ मुकेश गुजरे और उनकी पत्नी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News