दमोह में अवैध पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 3 की मौत, 10 घायल

Amit Sengar
Published on -
damoh illegal firecracker factory blast

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह से इस वक़्त की बड़ी खबर है जहां एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के बाद 3 लोगों की मौत हो गई है जबकिं 10 लोग गम्भीर घायल हुए हैं।

यह है पूरा मामला

बता दें कि मामला दमोह शहर के बीचों बीच बड़े पुल इलाके का है जहां अवैध रूप से संचालित की जा रही पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हुआ जिसके बाद अफरा तफरी मच गई और तेज ब्लास्ट के बाद इलाका दहशत में आ गया। लोग जब तक समझते फैक्ट्री का मकान धराशायी हो गया। जिस वक्त ब्लास्ट हुआ उस वक़्त इसमे मजदूर काम कर रहे थे। पुलिस को मिली सूचना के बाद रेस्क्यू टीम पहुंची तो घायलों को बाहर निकाला गया।

जिले के कलेक्टर मयंक अग्रवाल और एसपी सुनील तिवारी ने खुद मोर्चा संभाला और घायलों को निकाला जिसके बाद तीन लोगों की मौत ही गई है वहीं 10 घायलों को दमोह के जिला अस्पताल भेजा गया है। मरने वालो में फैक्ट्री का मालिक अभय गुप्ता भी शामिल है जबकि दो मजदूर हैं। फिलहाल कलेक्टर ने इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News