दमोह में देर रात पुलिस थाने में हंगामा करने वाले 40 लोगों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

इन लोगों पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है इस मामले में जांच पड़ताल के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
damoh news

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां शनिवार रात कोतवाली थाना परिसर में हंगामा करने वाले वर्ग विशेष के चालीस लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है, इन लोगों पर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शनिवार रात शहर की जेल मस्जिद के पास एक टेलर के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी इस विवाद में मस्जिद के हाफिज के साथ भी बदसलूकी हुई जिससे आक्रोशित वर्ग विशेष के लोगों ने पुलिस थाने में हंगामा किया था, कोतवाली पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था लेकिन प्रदर्शनकारी आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। इस बीच सैकड़ों की संख्या में थाना परिसर में मौजूद लोगों ने जमकर बवाल काटा था और कई आपत्तिजनक नारे भी लगे जिसे देखते हुए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा और पूरी रात तनाव के बीच पुलिस शहर की सड़कों पर रही थी।

साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप

दमोह एसपी सुनील तिवारी के मुताबिक टेलर के साथ मारपीट मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है वही थाना परिसर में हंगामा करने वाले चालीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, इन लोगों पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है। इस मामले में जांच पड़ताल के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News