हरियाणा की जीत पर दतिया BJP कार्यालय में बंटी जलेबी, नरोत्तम मिश्रा ने पदाधिकारियों को सम्मानित किया

हरियाणा में बीजेपी की हैट्रिक के बाद देशभर में भाजपा में उत्साह और जश्न का माहौल है। इसी क्रम में दतिया भाजपा कार्यालय में भी खुशियां मनाई गईं। नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का जलेबी से मुँह मीठा कराया। उन्होंने कहा कि ये जीत एक बार फिर जनता द्वारा कांग्रेस के झूठ को नकारने का प्रमाण हैं।

BJP Celebrates Haryana Win

BJP Celebrates Historic Win in Haryana : हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत व जम्मू कश्मीर में अच्छे प्रदर्शन का जश्न दतिया में भी मना। पूर्व गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं का जलेबी से मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर डॉ मिश्रा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने बता दिया है कि संविधान को लेकर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने झूठ फैलाया था। वहीं, सदस्यता अभियान में उल्लेखनीय योगदान करने वाले पार्टी पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया।

दतिया के भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे कार्यक्रम की शुरुआत हरियाणा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक सफलता का जश्न मनाने से हुई। सबने जलेबी से एक दूसरे का मुँह मीठा किया। नरोत्तम मिश्रा ने सभी का जलेबी से मुँह मीठा कराया और इस जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि जनता ने एक बार फिर कांग्रेस के झूठ को नकार दिया है।

नरोत्तम मिश्रा ने दी जीत की बधाई

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि आप सब इस बात को लेकर गौरवान्वित महसूस कर सकते हैं कि आप विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के एक महत्वपूर्ण अंग हैं। उन्होंने कहा कि ‘आप सब देव दुर्लभ कार्यकर्ता हैं, यही कारण है कि आप सबके परिश्रम व समर्पण से आज सभी भाजपा से जुड़ना चाहते हैं। सदस्य्ता अभियान में अब तक करोड़ों लोग हमसे जुड़ चुके हैं और करोड़ों जुड़ने की कतार में हैं।आप सब इस अभियान में इसी समर्पण से जुटे रहें और इस बार हम नया इतिहास रचेंगे।’

पार्टी पदाधिकारियों का सम्मान किया

पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि हरियाणा चुनाव ने फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस कांग्रेस का संविधान बदलने का झूठा प्रपंच अब देश जान चुका है। लोकसभा चुनाव में संविधान को लेकर कांग्रेस ने झूठ बोलकर भ्रम फैलाया था।भले ही इससे कुछ आंशिक सफलता कांग्रेस को मिली हो और वो कुछ सीटें बढ़ाने में वह कामयाब भी रही हो, लेकिन सब जानते हैं कि झूठ की उम्र ज्यादा नहीं होती है हरियाणा की जनता ने यह साबित कर दिया है। वहां आरक्षित सीटों पर भाजपा को मिला भारी समर्थन इसका प्रमाण है। डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस इसी तरह आने वाले महाराष्ट्र चुनाव में भी मुँह की खाएगी क्योंकि जनता अब कांग्रेस की असलियत जान चुकी है। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा सदस्यता अभियान में रिकार्ड सदस्य बनाने वाले पार्टी पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News