मजिस्ट्रेट के घर चोरी, चोरों ने 90 हजार रुपए का माल चुराया, SIT को सौंपी जांच

Avatar
Published on -

Datia -Theft in the house of judicial magistrate : दतिया में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चोरों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में ही चोरी कर ली। मामला चिरुला थाना इलाके का है, जहां कल दोपहर अज्ञात चोर न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। न्यायिक मजिस्ट्रेट मनीष पांडेय दतिया न्यायालय गए हुए थे। शाम को जब वह घर वापस लौटे तब मामले का खुलासा हुआ।

न्यायाधीश आवास परिसर में बोला धावा 
जानकारी के मुताबिक एनएच- 44 हाईवे पर स्थित न्यायाधीश आवास परिसर में एफ 2 बंगला मजिस्ट्रेट मनीष पांडेय का है। बीते बुधवार को मजिस्ट्रेट मनीष पाण्डेय दतिया न्यायालय गए थे। इसी दौरान कुछ चोर उनके घर का ताला तोड़कर घर में दाखिल हो गए। शाम को जब वह न्यायालय से लौटकर आए तब मामले का खुलासा हुआ। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास छानबीन की, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। चिरुला पुलिस के मुताबिक न्यायाधीश के घर से तकरीबन चोर 90 हज़ार रुपए का माल ले गए। जिसमें सोने की चेन, अंगूठी, सीसीटीवी की DBR और 9 हजार नकद चुरा ले गए। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसके अलावा पुलिस कुछ संदेही की लिस्ट भी तैयार कर रही है।

SIT गठित 

दतिया एसडीओपी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने न्यायाधीश मनीष पांडेय के घर में चोरी की है। चोरों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए 5 SI की एक SIT टीम बनाई गई है जो मामले की जांच कर रही है। जल्द चोरों को गिराफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

दतिया से सत्येन्द्र रावत की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News