मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में दर्ज शिकायत का नहीं हुआ निराकरण

सत्येंद्र रावत। दतिया

नगर पालिका वार्ड क्रमांक 28 पट्ठा पुरा दतिया निवासी रत्नेश यादव द्वारा C.M हेल्पलाइन में वार्ड की साफ सफाई ना किए जाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन मैं दर्ज कराई गई शिकायत को 2 माह से अधिक समय हो गया लेकिन समस्या जस की तस है नगरपालिका कर रवैया वार्ड क्रमांक 28 की साफ-सफाई को लेकर ला परवाह बना हुआ है। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन मे दर्ज हुई इस शिकायत के निवारण संदर्भ में दतिया नगर पालिका सीएमओ बाबूलाल कुशवाहा के द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट असत्य भेजी गई।

शिकायतकर्ता रत्नेश यादव ने वार्ड क्रमांक 28 में चारों ओर लगे कचरों के ढेर नगर पालिका के द्वारा ना हटाए जाने एवं नालियों की साफ सफाई ना किया जाने को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई हुई थी जिसका निराकरण आज दिनांक तक नहीं हो सका है । किंतु दतिया नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी शिकायत और समस्या के निराकरण किए जाने की रिपोर्ट अपनी मनमर्जी से बना कर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में बतौर जवाब दे चुके हैं ।

अब देखने वाली बात तो यह होगी कि जिला कलेक्टर रोहित सिंह मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में दर्ज कराई गई इस समस्या का निराकरण किस प्रकार से कराते हैं। इसके अलावा कलेक्टर नगरपालिका के उन जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में असत्य बतौर जवाब रिपोर्ट भेजी है।


About Author
न्यूज डेस्क, Mp Breaking News

न्यूज डेस्क, Mp Breaking News

Other Latest News